Search
Close this search box.

On valentine missing day girl slits throat of lover with new boyfriend in aligarh

हाइलाइट्स

प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को उतारा मौत के घाट
पुलिस ने आरोपी युवती और उसके नए प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अलीगढ़. जहां वैलेंटाइन महीने फरवरी में प्रेमी युगल साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं, उसी वैलेंटाइन मिसिंग डे के दिन अलीगढ़ में एक प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए उसे फोन कर घर से सुनसान इलाके में बुलाया और चाकुओं से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया, मृतक युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक-यवती को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को जेल भेजा दिया है.

अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के बम्बे पर एक दिन पहले रात को एक अज्ञात युवक का शव पुलिस को मिला था. जिसके शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया. घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब थाना क्वार्सी पुलिस के पास एक युवक के मिसिंग होने की शिकायत प्राप्त हुई. शव की शिनाख्त कराई गई तो उसकी पहचान क्वार्सी थाना इलाके के नगला मल्लाह निवासी ग़ालिब के रूप में हुई. मृतक के मामा इल्तजा ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे भांजे को जमालपुर की रहने वाली एक युवती ज़रीन ने फोन कॉल कर बुलाया था. वह स्कूटी लेकर घर से चला गया. युवती उसे जवां के पास सुनसान जगह ले गई. वहां युवक को नशीली रबड़ी खिलाई. जैसे ही वह बेहोश हो गया तो फोन कर युवती ने एक युवक को बुलाया. दोनों ने मिलकर धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी.

इधर जब ग़ालिब काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी. मोबाइल बन्द जाने लगा. काफी खोजबीन के बाद थक हार कर परिजन थाना क्वार्सी में गुमशुदगी की शिकायत लेकर पहुंच गए. पुलिस द्वारा मृतक की पहचान कराई गई तो घर वालों ने उसे पहचान लिया.

आपके शहर से (अलीगढ़)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

नए प्रेमी से युवक ने की थी मारपीट
बताया गया कि मृतक युवक ग़ालिब और युवती के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे. लेकिन, ग़ालिब को उसके दूसरे युवक के साथ प्रेम-प्रसंग की भनक लग गई. जिसको लेकर दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था. इसी बीच ग़ालिब ने प्रेमिका के नए प्रेमी अयाश के साथ झगड़ा करते हुए कुछ दिन पूर्व मारपीट कर दी थी. इसी के चलते प्रेमिका ज़रीन ने ग़ालिब से छुटकारा पाने और अयाश ने बदला लेने की नीयत से ग़ालिब को बुलाकर धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया.

20 फ़रवरी को की गई हत्या
एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने जानकारी देते हुए बताया है कि 20 फरवरी को रात्रि 10:00 बजे थाना जवां पुलिस को सूचना मिली कि इलाके के बम्बे पर एक शव मिला था. मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया. बाद में उसकी शिनाख्त क्वार्सी थाना इलाके के नगला मल्लाह निवासी गालिब के रूप में हुई. मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जरीन और अयाश नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया. जिनके द्वारा घटना को कुबूल किया गया है. बताया गया कि अयाश के साथ गालिब द्वारा कुछ दिन पूर्व मारपीट की घटना की गई थी. उसी का बदला लेने के लिए जरीन के साथ मिलकर गालिब को जवां के बंबे पर बुलाया गया. वहां उसे नशीली रबड़ी खिलाकर बेहोश कर हत्या कर दी गई. पकड़े गए अभियुक्तों से हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार उस्त्रा बरामद हुआ है. पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है.

Tags: Aligarh news, UP latest news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer