Search
Close this search box.

IND W vs IRE W Dream 11 Prediction Fantasy team India Women vs Ireland Women T20 World Cup 2023 | सेमीफाइनल में जाने के लिए आयरलैंड से जीत जरूरी, जानें इस मैच की Dream 11 टीम

IND W vs IRE W Dream 11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
IND W vs IRE W Dream 11 Prediction

IND W vs IRE W Dream 11 Prediction: महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा। भारत के लिए यह मैच बेहद अहम है। टीम इंडिया को यह मैच किसी भी कीमत पर जीतना होगा। पिछले मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सेमीफाइनल में डायरेक्ट एंट्री पाने के लिए भारत को आयरलैंड पर जीत का जरूरत है। अगर टीम इंडिया ऐसा नहीं कर पाती है तो उन्हें वर्ल्ड कप से सपने से हाथ धोना पड़ सकता है। आपको बता दे कि भारत के ग्रुप से इंग्लैंड क्वालीफाई कर चुकी है। अब इस ग्रुप से कोई एक ही टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह बना सकती है। भारत के अलावा पाकिस्तान और वेस्टइंडीज की टीम इस रेस में बरकरार है। ऐसे में भारत के लिए आज होने वाले मैच में जीत जरूरी है। हालांकि भारतीय टीम आयरलैंड के मुकाबले इस मैच में काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है।

दोनों टीमों के बीच यह मैच आज शाम 6.30 बजे से खेला जाएगा। ऐसे में अगर आप इस मैच के लिए फैंटेसी टीम बनाना चाह रहे हैं तो आइए मैच से पहले उन खिलाड़ियों की लिस्ट पर एक नजर डालें जिन्हें आप अपनी टीम में शामिल कर एक परफेक्ट ड्रीम 11 बना सकते हैं। 

भारत महिला बनाम आयरलैंड महिला टीम Dream 11 

  • विकेटकीपर – ऋचा घोष
  • बल्लेबाज- स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, शेफाली वर्मा, गैबी लुईस
  • ऑलराउंडर- दीप्ति शर्मा, लौरा डेलानी, ओ प्रेंडरगैस्ट
  • गेंदबाज- रेणुका सिंह, एएन केली, कारा मरे

कप्तान– ऋचा घोष

उपकप्तान– रेणुका सिंह

इन खिलाड़ियों को जरूर करें शामिल

अगर आप फैंटसी गेम खेलने के शौकीन हैं और भारत बनाम आयरलैंड के महिला वर्ल्ड कप मैच में एक परफेक्ट फैंटसी इलेवन बनाना चाहते हैं तो यह टीम आपके लिए अच्छा कर सकती है। इस टीम में आप को ऋचा घोष को कप्तान और रेणुका सिंह को उपकप्तान बना सकते हैं। ये दो खिलाड़ी पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में है। ऐसे में इन खिलाड़ियों अपने स्क्वॉड में जरूर शामिल करें।

वर्ल्ड कप के लिए दोनों टीम

भारत: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, यस्तिका भाटिया, ऋचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्स, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, देविका वैद्य, राधा यादव, रेणुका ठाकुर, अंजलि सरवानी, पूजा वस्त्राकर।

आयरलैंड: लौरा डेलानी (कप्तान), राहेल डेलाने, गेबी लुईस, जॉर्जिना डेम्पसे, एमी हंटर, लुईस लिटिल, सोफी मैकमोहन, शौना कवनघ, जेन मैगुइरे, कारा मरे, लिआह पॉल, ओर्ला प्रेंडरगैस्ट, आइमर रिचर्डसन, अर्लीन केली और मैरी वाल्ड्रॉन

यह भी पढ़े

Latest Cricket News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer