Search
Close this search box.

लियो क्लब छपरा टाउन ने आस्था के साथ प्रज्‍ज्‍वलित किया‘एक दीया शहीदों के नाम’

  • लियो सदस्यो ने शहीदों के सम्मान में जलाएं दीये।

छपरा: झुक कर करें उन्हें सलाम, जिनके हिस्से में आया ये मुकाम। खुशनसीब होता वो ‘खून’ जो देश के आता है काम, इसी भाव के साथ इस साल देव दीपावली पर लायंस क्लब छपरा टाउन की युवा इकाई लियो क्लब छपरा टाउन की ओर से ‘एक दीया शहीदों के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

छपरा कचहरी स्टेशन परिसर में आयोजित देशभक्ति से ओत-प्रोत इस भावपूर्ण गरिमामय कार्यक्रम के माध्यम से आस्था का दीप प्रज्ज्‍वलित कर उन शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई जिन्होंने देश की खातिर अपने प्राण न्यौछावर कर दिए।

लियो अध्यक्ष आशुतोष पाण्डेय ने कहा की ये दीप उनकी यादों में रोशन किए गए थे जिनके बलिदान को कभी विस्मृत नहीं किया जा सकता।

मनीष मनी ने कहा की शहीदाें की याद में जब हम सभी लियो साथी दीये जलाते है तो चहुंओर शौर्य का उजाला छा जाता है, दीपों से प्रस्फुटित होती रोशनी प्रत्येक चेहरे पर गर्व की अनुभूति करा रही होती है ।

एक एक दीया शहीदों की याद में लियो सदस्य अमित सोनी, राहुल राज,शुभम सिंह, सर्वेश रंजन, लक्ष्मी सिंह,निशा गुप्ता, खुशबू कुमारी,शालिनी, प्रतिज्ञा, सलमान, आदर्श सिंह,अमरजीत सोनी, लायन गोविंद सोनी, लायन राज जी, लायन सनी पठान, लायन कुंवर जयसवाल, अमर गुप्ता ने भी जलाया और श्रद्धांजलि अर्पित किया।

Leave a Comment