Search
Close this search box.

युवाओं के दिल की आवाज बनेगा “छपरा ओपन माइक 3.22 अप्रैल को होगा जन्नत पैलेस में आयोजन।

मेट्रो सिटीज के तर्ज पर अब छपरा में भी ओपन माइक जैसे कार्यक्रमों की शुरुआत हो चुकी है। स्थानीय फूड कोस्टा रेस्टोरेंट्स, योगिनियां कोठी में आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके छपरा ओपन माइक 3.0 के आयोजक राइजिंग छपरा के आदर्श गुप्ता और द बिहारी गाइज के विशाल कुमार ने यह जानकारी दी कि स्थानीय जन्नत पैलेस में 22 अप्रैल को दोपहर 2:00 बजे से छपरा ओपन माइक सीजन 3.0 कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में रैप सॉन्ग ,शायरी ,पोएट्री इंस्ट्रुमेंटल ,ट्रैक सिंगिंग ,मोनोलॉग,स्टैंड अप कॉमेडी जैसे परफॉर्मेंस होंगे।

इस कार्यक्रम के वेन्यू पार्टनर जन्नत पैलेस के संचालक श्री राजेश फैशन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि छपरा में युवाओं के लिए कोई भी कार्यक्रम करने में उन्हें काफी प्रसन्नता होती है इस कारण उन्होंने इसमें सहयोग करने का मन बनाया। वही इस कार्यक्रम के फूड पार्टनर फूड कोस्टा रेस्टोरेंट के ऑनर श्री राज सिन्हा ने बातचीत के दौरान बताया कि छपरा के लोगों की सेवा करने में उन्हें काफी प्रसन्नता होती है और इस बार छपरा के लोग छपरा ओपन माइक जैसे कार्यक्रम में आएंगे तो उन्हें फूडकोस्टा की तरफ से डिलीशियस फूड सर्व किया जाएगा और इस कार्यक्रम का फूड पार्टनर बन कर उन्हें काफी खुशी है।

इस कार्यक्रम के सपोर्ट इन पार्टनर के तौर पर श्री साईं सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल,केआर नर्सिंग कॉलेज,नीतीश न्यूट्रिशन, रॉयल इंटरप्राइजेज,तंजेब टैक्सटाइल प्राइवेट लिमिटेड, क्वांटम कंप्यूटर्स, श्री हरि मेडीको,सारण आईटीआई, studio11,मिर्ची रेस्टोरेंट है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer