Search
Close this search box.

Land for job scam case: Lalu Yadav और Tejashwi Yadav को समन, 4 अक्टूबर को पेश होने का आदेश।

Land for job scam case: इस चार्जशीट मे पहली बार बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को सीबीआई ने आरोपी बनाया है।

नई दिल्ली: Land For Job Scam: लैंड फॉर जॉब मामले में दाखिल चार्जशीट पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने संज्ञान लिया. कोर्ट ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को समन जारी किया. इसके साथ ही राऊज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व रेलमंत्री लालू यादव को भी समन जारी किया है
आपको बता दें कि कोर्ट ने 4 अक्टूबर को सभी को आरोपी के तौर पर अदालत में पेश होने का आदेश दिया है।

इस मामले मे 17 आरोपियों को कोर्ट ने समन जारी किया
राउज एवेन्यू कोर्ट ने तेजस्वी यादव, लालू यादव ,राबडी देवी समेत इस मामले मे 17 आरोपियों को कोर्ट ने समन जारी किया है. इस चार्जशीट मे पहली बार बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को सीबीआई ने आरोपी बनाया है. इसमें लालू यादव, राबड़ी देवी समेत 16 लोगों के नाम हैं. जिसमें रेलवे के अधिकारी और नौकरी लेने वालों के नाम शामिल हैं।लालू यादव पर 2004 से 2009 के दौरान घोटाले का आरोप बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर साल 2004 से 2009 के दौरान रेल मंत्री रहते हुए रेलवे के ग्रुप डी अभ्यर्थियों से जमीन लेकर नौकरी देने का आरोप लगा था. इसके बाद सीबीआई ने इस मामले में लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।
पिछली सुनवाई में सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मामला चलाने के लिए गृह मंत्रालय से अनुमति मिल गई है।

Leave a Comment