Search
Close this search box.

किशनगंज के डीएम तुषार सिंगला ने हवाई अड्डा का औचक निरीक्षण किया।

किशनगंज के डीएम तुषार सिंगला के द्वारा किशनगंज शहर के खगड़ा अंतर्गत स्थित हवाई अड्डा का औचक निरीक्षण किया गया है। इस निरीक्षण के दौरान डीएम ने अधिकारियो को कई जरूरी निर्देश दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को डीएम तुषार सिंगला ने सभी अधिकारियों के संग किशनगंज के हवाई अड्डा का निरीक्षण किया है। इस दौरान डीएम के द्वारा हवाई अड्डा पर हेलीपैड, रनवे, सेफ हाउस एवम बाउंड्री वॉल की मरम्मती, हवाई पट्टी की मरमत्ती आदि के व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया है।

ज्ञात हो कि हवाई अड्डा के सेफ हाउस आदि की मरम्मती भवन प्रमंडल के स्तर से किया जाता है। निरीक्षण के क्रम में मुख्य रूप से डीएम ने रनवे की मरम्मती का जायजा लेते हुए हवाई अड्डा को चालू हालत में रखने का निर्देश पथ निर्माण विभाग के पदाधिकारी व अभियंता को दिया है। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी नेताओ के हेलीकॉप्टर का ठहराव हवाई अड्डा में होना है जिसके वजह से हवाई अड्डा के सभी प्रकार के व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया है। वही इस निरीक्षण के समय डीएम तुषार सिंगला के साथ संबंधित विभाग के कई अधिकारी सहित जिला प्रशासन के कई वरीय पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Leave a Comment