Search
Close this search box.

सीएस ने ओपीडी का किया निरीक्षण, कोवीड को लेकर दिए आवश्यक निर्देश।

न्यूज4बिहार/सहरसा: खबर सहरसा से है जहां शुक्रवार को मॉडल अस्पताल में शुरू किए गए ओपीडी सेवा का निरीक्षण सीविल सर्जन केके मधुप ने किया. अस्पताल निरीक्षण के दौरान सीएस के साथ अस्पताल उपाधीक्षक डॉ एसपी विश्वास व अन्य कर्मी मौजूद थे। निरीक्षण को मॉडल अस्पताल पहुंचे सीएस ने बारी-बारी से सभी विभागों का जायजा लिया. इस दौरान ओपीडी में सभी डॉक्टर मौजूद थे।

वही महिला डॉक्टर को इंमरजेंसी कॉल आने की वजह से उनका चेंबर खाली था।सीएस ने महिला ओपीडी पहुंचने पर डॉक्टर के नहीं रहने पर जानकारी ली।मौजूद नर्स से इमरजेंसी कॉल के लिए लेबर रुम जाने की बात कही गई। जिसके बाद सीएस ने इस बाबत अस्पताल उपाधीक्षक से सत्यता की जांच की। हलांकि वहा मौजूद मरीज व मरीज के परिजनों ने भी डॉक्टर के कुछ समय पूर्व ही उठकर जाने की बात कही गयी।इधर सीएस ने ओपीडी निरीक्षण के बाद पूछे जाने पर संचालित हो रही ओपीडी व्यवस्था पर संतुष्टी जाहीर कर बताया कि फिलहाल सभी डॉक्टरों के द्वारा ससमय पहुंच मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जांच के दौरान सभी अपने कार्य पर मुस्तैद मिले।

सीएस ने कहा कि फिलहाल अल्ट्रासाउंड को मशीन के खराब रहने के कारण खासकर महिला मरीजों को थोड़ी परेशानी हो रही है. मशीन को ठीक कराने के लिए भेजा गया है. जल्द ही अल्ट्रा साउंड की भी समस्या का समाधान कर लिया जाएगा।

वही कोवीड को लेकर आमजनो से अपील करते हुए कहा कि भीड़ भार वाले इलाके में मास्क अवश्य ही पहने और सोशल डिस्टेंस का पालन करें।

Leave a Comment