Search
Close this search box.

पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर,पति ने पत्नी को जान से मारा।

  • परिजनों ने कहा कई बार थाना व गांव स्तर पर हुआ पंचायत
  • पति लगातार देता था जान मारने की धमकी, अंत में ले लिया जान

न्यूज4बिहार: खबर सहरसा से है जहां सदर थाना क्षेत्र के सिमरहा वार्ड संख्या 35 में 30 बर्षीय विवाहिता को जबरन जहर खिला कर मारने का मामल प्रकास में आया है, घटना मंगलवार सुबह सदर थाना क्षेत्र के सिमरहा की है. घटना को लेकर विवाहिता के परिजनों ने सदर थाना में आवेदन देकर आरोपित पति पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

विवाहिता की मौत के बाद मृतका के भाई सौरबजार थाना के भेलवा वार्ड संख्या 10 निवासी प्रभाष कुमार ने घटना को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि वे अपनी बहन आयुषी प्रिया की शादी साल 2011 में हिंदू रिति रिवाज के साथ सदर थाना के सिमरहा वार्ड संख्या 35 निवासी स्व रामेश्वर यादव के पुत्र शुभंकर यादव से धूम-धाम से किया था।शादी के कुछ ही दिनों बाद मेरी बहन को पति शुभंकर यादव के अवैध संबंध की जानकारी मिली. जिसका मेरे बहन आयूषी प्रिया ने विरोध जताना शुरू किया. विरोध जताने पर पति द्वारा पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना व जान से मार देने की धमकी दिया जाता था।

घटना को लेकर बहन के द्वारा मुझे भी जानकारी लगातार दी जा रही थी. जानकारी मिलने पर व्यक्तिगत व समाजिक तौर पर कई बार पंचायत बैठाकर शुभंकर यादव को समझाया-बुझाया गया. मामले को लेकर मृतका द्वारा थाना व पुलिस अधीक्षक के पास तक पहुंच गुहार लगा न्याय की मांग की गई थी। इधर बीते मंगलवार चार अप्रैल को मोबाइल फोन पर गांव के अन्य लोगों से सूचना मिला की मेरी बहन को पति शुभंकर यादव सहित अन्य परिवार वालों ने मिलकर जहर खिला दिया है।

सूचना मिलते ही हमलोग मौके पर पहुंचे तो अस्पताल में पड़ी बहन की मौत हो चुकी थी। घटना को लेकर पीड़ित भाई ने पति पर अन्य सहयोगियों संग मिलकर जहर खिला मार डालने का आरोप लगा आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

इधर पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन पर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच परीजनों से जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है। मामले को लेकर पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि विवाहिता को पति द्वारा जहर खिला मार देने को लेकर मृतका के भाई द्वारा आरोप लगाया गया है।

मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है. शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का स्पष्ट खुलासा हो पाएगा। इधर निजी अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर ओम प्रकाश ने विवाहिता की जहर खाने से मौत की पुष्टी की है।

Leave a Comment