Search
Close this search box.

संपत्ति विवाद में गई बड़े भाई की जान , शराब के नशे में दिया गया वारदात को अंजाम, जानिए पूरा माजरा – News18 हिंदी

गुमला. गुमला में जमीन के एक टुकड़े के लिए छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की निर्मम हत्या कर डाली. जमीन बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर आज नोक-झोंक ज्यादा हो गया और शराब के नशे में धुत छोटे भाई ने बड़े भाई पर टांगी से हमला कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

दरअसल, पूरा मामला रायडीह थाना क्षेत्र के केमटे पंचायत अंतर्गत कन्चोडा़ गांव का है. जहां जमीन विवाद में रोबर्ट मिंज ने अपने बड़े भाई अल्बर्ट मिंज को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. परिजनों ने मध्यस्ता कर दोनों के बीच जमीन का बंटवारा कर दिया था. लेकिन छोटा भाई बंटवारे से संतुष्ट नहीं था. वह आए दिन विवाद किया करता था.

टांगी से किया हमला
रविवार को वह शराब के नशे में घर आया और भाई से जमीन बंटवरे को लेकर नोकझोंक करने लगा. इसी दौरान गर में रखी टांगी से बड़े भाई के सिर व गर्दन पर हमला कर दिया. जिससे अल्बर्ट बुरी तरह जख्मी हो गया. उसके शरीर से काफी खून निकलने लगा. थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इधर आरोपी रोबर्ट मिंज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : March 05, 2023, 21:57 IST

Source link

Leave a Comment