Search
Close this search box.

Mumbai couple kills neighbour over placing slippers near door police arrested wife husband absconding

हाइलाइट्स

ठाणे में मामूली सी बात पर कपल ने पड़ोसी की हत्या की.
दरवाजे पर चप्पल खोलने को लेकर हुआ था विवाद.
दोनों के बीच दरवाजे पर चप्पल रखने को लेकर अक्सर होती थी लड़ाई.

ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane Crime News) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पति-पत्नी ने अपने ही पड़ोसी को मौत (Couple Kills Neighbour) के घाट उतार दिया. घटना के पीछे एक बेहद मामूली कारण बताया जा रहा है. दरअसल पड़ोसी ने कपल के घर के दरवाजे पर चप्पल रख दिया था. इसके बाद कपल और पड़ोसी के बीच कहासुनी हुई जो बाद में झड़प में बदल गई. आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पति फरार चल रहा है.

समाचार एजेंसी PTI के अनुसार, नया नगर थाने के निरीक्षक जिलानी सैयद ने बताया कि दंपति और पीड़ित अक्सर एक दूसरे पर दरवाजे के पास चप्पल रखने का आरोप लगाते हुए झगड़ते थे. इसी कराण शनिवार रात दोनों के बीच विवाद हुआ, जो बाद में हाथापाई में बदल गई. इसके बाद वही हुआ जिसका डर था, आरोपी ने गुस्से में पड़ोसी की पीट दिया.

पढ़ें- हाजत में बंद कैदी पेट दर्द से चिल्ला रहा था, चौकीदार ने बाहर निकाला तो हो गया बड़ा कांड…. 

चप्पल को लेकर अक्सर होती थी लड़ाई
झगड़े के बाद 34 साल के घायल अफसर खत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन लड़ाई के दौरान लगी गंभीर चोट के कारण अफसर की मौत हो गई. थाना निरीक्षक जिलानी सैयद ने घटना के बारे में आगे बताते हुए कहा कि ‘अफसर खत्री को झड़प के दौरान कई गंभीर चोटें आई थी और इन्हीं चोटों के कारण उनकी मौत हो गई. आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन पति घटनास्थल से भाग गया. दोनों पर हत्या का आरोप लगाया गया है.’ पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच चप्पल रखने को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी.

पुलिस ने कहा कि मामले को दर्ज कर लिया गया है और महिला से पूछताछ की जा रही है. साथ ही फरार आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि मामले की बारिकी से जांच की जाएगी. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही ठाणे से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया था. जहां एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी के पांच साल के बेटे और चार साल की बेटी को एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर फेंक दिया था. इसके बाद पड़ोसी के बेटे की मौत हो गई थी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

Tags: Crime News, Maharashtra, Murder

Source link

Leave a Comment