Search
Close this search box.

5 smugglers arrested brought marijuana from dhanbad to deoghar 2 and half kilo ganja seized

मनीष दुबे

देवघर. देवघर पुलिस को गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सरवा थाना अंतर्गत भैयाडी गांव में छापेमारी कर धनबाद से गांजे की डिलिवरी करने पहुंचे 5 बदमाशों को दबोच लिया है. उनके पास से कुल 2.5 किलो के करीब गांजा भी बरामद हुआ है.

दरअसल, सारवां थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली थी कि सरवा थाना अंतर्गत भैयाडी गांव में गांजे का कारोबार चल रहा है. धनबाद से 5 तस्कर गांजे की डिलिवरी देने पहुंचे हैं. इसकी वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई. जिसके बाद देवघर एसडीपीओ पवन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया. गठित दल ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी गांजे के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीपी पवन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में 20 वर्षीय कुमार अनिकेत, 23 वर्षीय अमन मिश्रा, 22 वर्षीय संतोष कुमार यादव, 23 वर्षीय दीपक कुमार रॉय व 24 वर्षीय समुचित रंजन शामिल हैं. सभी तस्कर धनबाद जिले के रहने वाले हैं.

पवन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता दिखाते हुए यह कार्रवाई की गई है. जिसमें पुलिस को सफलता हाथ लगी है. गिरफ्तार सभी तस्करों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि देवघर पुलिस नशा के सौदागरों के खिलाफ लगातार अभियान चल रही है. पुलिस को कोशिश है कि नशे के कारोबार से जुड़े लोगों के साथ-साथ नशा का सेवन करने वालों को मुख्य धारा से जोड़ा जाए.

Tags: Crime News, Deoghar news, Dhanbad news, Jharkhand news, Marijuana

Source link

Leave a Comment