Search
Close this search box.

घर में घुसे युवक को ट्रैक्टर से बांधकर बाप बेटे ने बरसाए डंडे, मौके पर ही मौत, प्रेम प्रसंग का शक – News18 हिंदी

हरदा. हरदा जिले में एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी. मसला ये था कि अजनबी लड़का एक घर के अहाते में घुस आया था. बस  शक में मकान मालिक और उसके बेटे ने लड़के को ट्रैक्टर से बांधकर इतना पीटी कि उसकी मौत हो गयी.  पुलिस ने आरोपी बाप बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

हरदा जिले के छीपाबड़ थाना इलाके के जूनापानी गांव में आदिवासी युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विक्रम आरोपियों के बाड़े में घुस गया था. आरोपियों ने जब विक्रम को देखा तो उसे दौड़कर पकड़ लिया. फिर ट्रैक्टर से बांधकर लाठियों से जमकर पीटा. ज्यादा मारपीट से युवक की मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस प्रेम प्रसंग के एंगल से पूछताछ कर रही है.

ट्रैक्टर से बांधकर बेरहमी से पीटा
हरदा जिले में पिता पुत्र ने मिलकर विक्रम कोरकू नाम के युवक को ट्रैक्टर में बांधकर पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक विक्रम का कसूर सिर्फ इतना था कि वह आरोपियों के बाड़े में था और पकड़े जाने पर भाग रहा था. ग्राम जूनापानी की पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. यहां मृतक के शव पर मारपीट के निशान देखकर पुलिस को हत्या की आशंका हुई. इसके बाद पुलिस ग्राम कोटवार के साथ घटनास्थल पर यानी आरोपी जगदीश गोली के घर पहुंची.

ये भी पढ़ें-

भूसे के कमरे से निकलकर भाग रहा था मृतक
ग्राम कोटवार रामप्रसाद ने पुलिस को बताया की सुबह करीब 4 बजे गांव के जगदीश गोली और छोटू मेरे घर आए थे. गदीश ने कोटवार को बताया था कि विक्रम उनके घर में भूसे के कमरे से निकल रहा था. घर वालों को देखकर भागने लगा. फिर उसे ठोकर लगी और गिर पड़ा. उस वक्त मेरे बेटे छोटू ने उसे लाठी से मारा और रस्सी से हाथ बांधकर ट्रेक्टर से बांध दिया. दो ग्रामीणों की मदद से कोटवार ने मृतक विक्रम के हाथो में बंधी रस्सी खोली. उस वक्त भी आरोपियों ने ज्यादा मारपीट की बात नहीं कही थी. कुछ देर बाद आरोपियों ने बताया की ज्यादा मारपीट की वजह से विक्रम कोरकू की मौत हुई है. पुलिस मामले में प्रेम प्रसंग के एंगल से पूछताछ कर रही है.

Tags: Brutal Murder, Crime News, Harda news, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, MP News Today

Source link

Leave a Comment