Search
Close this search box.

इंदौर में कोर्ट रूम की रिकॉर्डिंग, सोनू मंसूरी के श्योपुर से जुड़े तार, एक युवक गिरफ्तार, – News18 हिंदी

श्योपुर. पीएफआई के लिए इंदौर में जासूसी करती पकड़ी गयी लॉ स्टूडेंट सोनू मंसूरी के तार श्योपुर से जुड़ते दिख रहे हैं. एनआईए और एसटीएफ की टीम ने श्योपुर से एक युवक को गिरफ्तार किया है जो लंबे समय से पीएफआई के लिए काम कर रहा था. गिरफ्तारी के दौरान युवक के परिवार और पड़ोसियों ने पुलिस टीम पथराव कर दिया जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए

इंदौर में हाल ही में पुलिस ने सोनू मंसूरी नाम की विधि की छात्रा को पकड़ा है. वो कोर्ट रूम की रिकॉर्डिंग कर पीएफआई के लिए जासूसी कर रही थी. सोनू से पूछताछ के बाद अब इस केस के तार श्योपुर से जुड़ गए हैं. एनआईए और एसटीएफ की टीम ने देर रात श्योपुर में एक घर पर छापा मार कर वहां रहने वाले वाजिद खान नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ जारी है.

घर से बाहर से गिरफ्तारी
एनआईए और एसटीएफ की टीमों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए देर रात श्योपुर निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी का विरोध करते हुए युवक के परिवार और पड़ोसियों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए.

ये भी पढ़ें- PFI जासूस सोनू मंसूरी की 4 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर, वकील नूरजहां की तलाश जारी, फ्लैट सील

गाड़ी पर पथराव
मामला शहर के गैस एजेंसी रोड का है. बताया जा राह है गुरुवार की  रात करीब साढ़े 9 बजे गाड़ी में आई एसटीएफ और एनआईए की टीमों ने सीएनसी रोड इलाके में रहने वाले वाजिद खान के घर के पास पहुंच कर पहले युवक से कुछ पूछताछ की. फिर इन टीमों ने युवक को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया और उसे लेकर जाने लगे. तभी लोगों ने पथराव कर दिया. हालांकि, इस पथराव में किसी को कोई चोट नहीं आई है.

वकालत करता है वाजिद
एनआईए और एसटीएफ की टीमों को जानकारी मिली थी वाजिद खान पीएफआई नेटवर्क के लिए लंबे समय से काम कर रहा था. उसके तार इंदौर में कोर्ट रूम की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रही सोनू मंसूरी से जुड़े होने के सबूत मिले हैं. एनआईए और एसटीएफ की टीमों ने वाजिद के घर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया. युवक लंबे समय से भोपाल में रह रहा था. बताया जा रहा है वो वकालत करता है. इंदौर में सोनू की गिरफ्तारी के बाद वो श्योपुर लौटा है. स्थानीय लोगों को भी इसके पीएफआई से जुड़े होने की जानकारी नहीं थी.

वाजिद की हरकत से अंजान पड़ोसी
एआईए और एसटीएफ की टीम ने जैसे ही वाजिद को पकड़ा, स्थानीय लोगों और परिवार को ये अपहरण की घटना लगी. इसलिए उन्होंने टीम पर पथराव कर दिया. देर रात परिवार के लोग कोतवाली पहुंचे. पुलिस ने जब उन्हें जानकारी दी तो सब वापस लौट गए. एसपी आलोक कुमार सिंह का कहना है गिरफ्तार किया गया युवक पीएफआई के लिए काम करता था. इस तरह की सूचना एसटीएफ और दूसरी एजेंसियों को मिली थी. इस पर उन्होंने कार्रवाई की है.

Tags: Madhya Pradesh News Updates, NIA, PFI

Source link

Leave a Comment