Search
Close this search box.

पटना में धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार कैंसिल:दूसरे दिन कथा में 100 लोगों की तबीयत बिगड़ी थी।

   न्यूज4बिहार/पटना :बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का आज लगने वाला दिव्य दरबार कैंसिल हो गया है। रविवार को हनुमंत कथा के दूसरे दिन यहां 4 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ पहुंच गई। गर्मी के कारण भीड़ में 100 से ज्यादा लोगों की तबीयत बिगड़ गई। इस कारण कथा को समय से पहले विराम दे दिया गया। दिव्य दरबार को लेकर आज धीरेंद्र शास्त्री प्रेस कॉन्फेंस करेंगे। हालांकि कथा 17 मई तक चलती रहेगी। धीरेंद्र शास्त्री ने दूसरे दिन की कथा में कहा कि कल दिव्य दरबार है। कोई अनहोनी न हो जाए, इसकी मुझे शंका है। भीड़ और गर्मी ज्यादा है। इसे देखते हुए दिव्य दरबार को विराम देना पड़ेगा। अगली बार जब आएंगे तो दिव्य दरबार लगाएंगे।

उन्होंने कहा कि जो जहां हैं वहीं रहे। घर पर ही टीवी, यूट्यूब के माध्यम से कथा का श्रवण करें। कथा सबके कल्याण के लिए है। इधर, देर रात बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर ने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। दिव्य दरबार पर उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन और आयोजकों में कोआर्डिनेशन सही से हो जाएगा तो फिर से दिव्य दरबार आयोजन की घोषणा हो सकती है।

तस्वीरों में देखिए कथास्थल पहुंचे लोगों की भीड़।

कथा सुनने पटना सहित कई जिलों से लोग तरेत पाली मठ पहुंच रहे हैं।पंडाल में करीब दो लाख लोगों की व्यवस्था की गई है।कथा के दूसरे दिन भीड़ काफी ज्यादा हो गई।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer