Search
Close this search box.

Jharkhand hazaribagh for ransom cousin brother kidnapped and killed 12 year old child three arrested

रिपोर्ट: सुशांत सोनी

हजारीबाग: हजारीबाग के बरकट्ठा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. 28 फरवरी को बच्चे का अपहरण किया गया था. इस दौरान आरोपी चचेरा भाई अपनी पहचान छुपाकर परिजनों से 6 लाख रुपये की मांग भी कर रहा था और परिवार के बीच ही रह रहा था. पुलिस को इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. अंत में तकनीकी अनुसंधान कर मामले का खुलासा किया गया. शव बरामद करने के साथ-साथ आरोपी चचेरे भाई सहित तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, पूरा मामला क्षेत्र के बेडो कला पंचायत अंतर्गत केंदुआ वन गांव का है. गांव का 12 वर्षीय ओम सागर राणा 28 फरवरी को गायब हो गया. परिजनों को फोन कर ओम सागर को छोड़ने के लिए 6 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही थी. पूरे मामले का मास्टर माइंड ओम का चचेरा भाई बिट्टू राणा ही था. जिसने सहयोगी काशी यादव व आशीष मंडल के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था.

नदी किनारे मिला शव
थाना प्रभारी विक्रम कुमार ने बताया कि बिट्टू राणा इस वारदात का मास्टर माइंड है. वह परिजन और पुलिस को छकाता रहा. फिर तकनीकी अनुसंधान की मदद से मामले का खुलासा किया गया. ओम का शव केंदुआ नदी के तट से बरामद किया गया. उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Hazaribagh news, Jharkhand news, Jharkhand Police

Source link

Leave a Comment