Search
Close this search box.

Bokaro bokaro steel officer snatched while on morning walk

रिपोर्ट – मृत्युंजय कुमार

बोकारो. बोकारो सिटी इलाके में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि अब राह चलते लोगों को भी अपना शिकार बना रहे हैं. आज मॉर्निंग वॉक पर निकले बोकारो स्टील के डीजीएम नवनीत कुमार से अपराधियों ने मारपीट कर छीनैती की घटना को अंजाम दिया है.

बदमाशों ने चाकू की नोक पर उनसे दो सोने की अंगूठी और मोबाइल फोन छीन लिया. सेक्टर 4 सर्कस मैदान के पास 3 की संख्या में पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है.

2 सोने की अंगूठी छीनकर फरार

बोकारो के सेक्टर 3 के रहने वाले बोकारो स्टील के डीजीएम नवनीत कुमार सवेरे मॉर्निंग वॉक पर करने निकले थे. जब वह सेक्टर चार स्थित सर्कस मैदान के पास पहुंचे तो पहले से मौजूद तीन अपराधियों ने नवनीत कुमार को पीछे से गमछा डाल कर घसीटते बीआरएल ऑफिस के पास ले गए और उनको मारपीट करते हुए धारदार हथियार के बल पर दो सोने की अंगूठी और एक मोबाइल को छीन कर फरार हो गए.

घसीटकर ले गए बिल्डिंग के पीछे

नवनीत कुमार ने बताया कि पहले अपराधियों ने पीछे से गमछा डाल कर उन्हें जमीन पर गिरा दिया. उसके बाद घसीटते हुए उन्हें बीआरएल कार्यालय के पीछे ले गए और उनके गले में धारदार हथियार सटा कर रखा. फिर हाथ में पहने दोनों सोने की अंगूठी उतार ली. उसके बाद मोबाइल फोन मांगा.

जब मोबाइल फोन उनके पास नहीं मिला तो दो अपराधी कुछ दूर जाकर मोबाइल फोन खोजने लगे. नवनीत को जहां गिराया गया था वहीं मोबाइल फोन पड़ा मिला. फिर बदमाशों ने नवनीत से सिम कार्ड निकालने की बात कही, सिम नहीं निकल सका तो बदमाश उन्हें गाली देते हुए मोबाइल और अंगूठी लेकर फरार हो गए.

लोग बोले- अब तो टहलना भी मुश्किल

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सेक्टर 4 थाना के एएसआई अरविंद कुमार प्रसाद ने घटनास्थल का मुआयना किया और जल्द अपराधियों को पकड़ने की बात कही है. इधर नवनीत ने कहा कि ऐसे माहौल में सड़क पर ठहलना मुनासिब नहीं है. उन्हें मॉर्निंग वॉक बंद करना पड़ेगा.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news

Source link

Leave a Comment