Search
Close this search box.

Teacher commits suicide after posting note on facebook

हाइलाइट्स

खुदकुशी की ये घटना बिहार के नवादा जिले की है
घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है
पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है

नवादा. बिहार में एक शिक्षक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले शिक्षक ने फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखकर अपलोड किया और उसने इसके लिए खुद को ही जिम्मेवार बताया. घटना नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के करमचक गांव की है. इस संबंध में मृतक के पिता महेंद्र सिंह और उसके भाई ने बताया कि उत्तम कुमार मेसकौर प्रखंड के बड़ोसर पंचायत के अधगवां में शिक्षक के पद पर कार्यरत था.

विगत कुछ दिनों से इसके रहन-सहन में काफी बदलाव होने लगा तथा कभी-कभार घरवालों को बिना बताए इधर-उधर चला जाता था, जिसके कारण परिवार चिंतित रहता था एवं उसके ऊपर निगरानी भी रखते थे, ताकि वो इधर- उधर भटक कर चला ना जाए. गुरुवार की सुबह भी उत्तम ने सभी घरवालों को स्कूल जाने की बात कही और घर से निकला लेकिन कुछ देर के बाद इसने अपने फेसबुक पर खुद से आत्महत्या कर लेने की बातें लिखकर पोस्ट कर दिया.

मृतक के भाई अमरेंद्र ने बताया कि उसके गांव के कुछ युवकों ने उसके द्वारा किये गए फेसबुक पोस्ट की जानकारी दी. उसके बाद उन्होंने घर वालों को सूचित किया. जानकारी मिलते ही सभी परिजन उसकी खोज में निकल पड़े लेकिन गांव के बगल में ही उडसा-बगोदर के टाल में उत्तम ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उसने पिस्तौल कहां से लाई इसका भी खुलासा नहीं हो सका. मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था.

युवक की मौत की खबर सुनकर आसपास के लोगों की घटनास्थल पर काफी भीड़ लग गई. इस घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर हिसुआ पुलिस पहुंचकर आत्महत्या करने वाले पिस्टल एवं शव अपने कब्जे में ले लिया है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भिजवाया.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Nawada news, Suicide

Source link

Leave a Comment