Search
Close this search box.

Umesh Pal murder main accused sadaqat khan photo viral sp chief akhilesh yadav

लखनऊ. इन दिनों उत्तर प्रदेश में उमेश पाल की हत्याकांड को लेकर राजनीतिक माहौल गरम है. इसी कड़ी में हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता सदाकत खान का समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ फोटो वायरल हो रही है. उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार हाईकोर्ट के अधिवक्ता सदाकत खान का समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के साथ उसकी फोटो सामने आई है. तस्वीर में वह अखिलेश यादव के साथ हाथ मिलाता हुआ नजर आ रहा है. सदाकत खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया में यह फोटो अब वायरल हो रही है.

सनसनीखेज उमेश पाल हत्याकांड में सामने आए सीसीटीवी फुटेज में बड़ा खुलासा हुआ है. जेल में बंद सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद को वारदात में शामिल चार हमलावरों में से एक दिखाया गया है. सोमवार दोपहर प्रयागराज में एक मुठभेड़ में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा एक आरोपी को मार गिराए जाने के बाद यह बात सामने आई है. बता दें कि उमेश पाल बसपा विधायक राजू पाल की 2005 की हत्या के मामले में एक प्रमुख गवाह था और 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में हमलावरों ने उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी.

डॉन से पूर्व सपा सांसद बने अतीक अहमद 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य आरोपी है. उमेश पाल इस मामले में अतीक और अन्य के खिलाफ एक अहम गवाह था. अतीक वर्तमान में गुजरात की साबरमती जेल में है और 24 फरवरी की हत्या में भी शामिल होने का संदेह है. इस बीच उमेश पाल हत्याकांड के साजिशकर्ताओं में से एक सदाकत खान के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तस्वीरें सामने आई हैं और कथित तौर पर वायरल हो गई हैं.

यूपी कांग्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर हिंदी में लिखा, ‘बीजेपी हो या एसपी. दोनों अपराधियों की उंगली पकड़ने में शामिल हैं तो वे एक ही सिक्के के दो पहलू हैं.” उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार को प्रयागराज में एक मुठभेड़ में एक आरोपी अरबाज को मार गिराया. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने पुलिस पर अपने दो बेटों को अवैध रूप से हिरासत में रखने का आरोप लगाते हुए सोमवार को अदालत का दरवाजा खटखटाया था. आखिरी रिपोर्ट आने तक पुलिस ने अभी तक आरोप का जवाब नहीं दिया था.

Tags: Allahabad news, Prayagraj, Uttar pradesh news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer