Search
Close this search box.

Emergency landing of flight coming from delhi to deoghar in lucknow

रिपोर्ट : मनीष दुबे

देवघर. दिल्ली से देवघर आ रही फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को विमान में बम होने की सूचना मिली. दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट अपने निर्धारित समय 10:55 पर उड़ान भरकर देवघर के लिए रवाना हुई. इसी बीच किसी ने फ्लाइट में बम होने की सूचना दी. जिसके बाद आनन-फानन में दिल्ली से देवघर की फ्लाइट नंबर 6E 6191 की इमरजेंसी लैंडिंग लखनऊ में कराई गई.

यह इमरजेंसी लैंडिंग लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर कराई गई. फ्लाइट में बम होने की सूचना हैदराबाद से देवघर एयरपोर्ट को दी गई थी. सूचना के बाद संदेह के आधार पर लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग कराने के बाद बम दस्ते ने फ्लाइट को पूरी तरह चेक किया. इस दौरान यात्रियों के एक-एक सामान की अच्छे से जांच की गई. हालांकि जांच के दौरान कुछ नहीं मिला. तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली.

आपके शहर से (लखनऊ)

अफवाह फैलाने वाला गिरफ्तार

उसके बाद सभी सामान फिर से विमान में लोड किए गए. एक-एक कर सभी यात्रियों को बैठाया गया. फिर विमान लखनऊ से देवघर के लिए रवाना किया गया. शाम करीब 4:15 बजे फ्लाइट देवघर पहुंची. देवघर एयरपोर्ट पर उतरे यात्रियों ने बताया कि किसी असामाजिक तत्त्व ने परेशान करने के लिए इस तरह की अफवाह फैलाई थी. बैद्यनाथ की कृपा से सभी यात्री सही सालामत देवघर पहुंच चुके हैं. बता दें कि फ्लाइट में बम होने की सूचना देने वाले व्यक्ति को हैदराबाद में गिरफ्तार भी कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Tags: Deoghar news, IGI airport, Lucknow Airport

Source link

Leave a Comment