Search
Close this search box.

Saran पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने #Manjhi थाने का किया औचक निरीक्षण.

    न्यूज4बिहार/सारण : सारण के एसपी कुमार आशीष ने आज शनिवार को माँझी थाने का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने दैनिक पंजी सहित अन्य कागजात का गहराई से अवलोकन किया तथा थाना भवन में मौजूद कार्यालय, सिरिस्ता, हाजत तथा क्वार्टर आदि का घूम घूम कर मुआयना किया।
  इस दौरान एसपी ने चौकीदारों, पुलिस पदाधिकारियों एवम महिला पुलिस पदाधिकारियों आदि से अलग अलग समूह में बात की तथा उन्हें जरूरी टास्क दिया। एसपी ने मुहर्रम पर्व के मद्देनजर जाति अथवा धर्म के नाम पर असामाजिक तत्वों के बहकावे से लोगों को आगाह करते रहने का निर्देश दिया। एसपी ने धर्मस्थलों पर असामाजिक तत्वों के जमावड़े एवम उनकी गोलबंदी पर नजर रखने के साथ साथ आम लोगों के भरोसा पर खरा उतरने की नसीहत दी। उन्होंने रात्रि गश्ती और तेज करने तथा दिवा गश्ती में उचक्कों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया।
   निरीक्षण के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष का क्रियाकलाप संतोषजनक है तथा पुलिस को आम लोगों के साथ और अधिक ब्यवहारिक एवम लचीला रुख अपनाने का निर्देश दिया। लगभग दो घण्टे तक चले निरीक्षण के दौरान स्थानीय पुलिस पदाधिकारी हलकान रहे। हालाँकि उनके जाने के बाद सबने राहत की सांस ली।

Leave a Comment