Search
Close this search box.

अभी अभी स्वर्ण व्यवसाई से डेढ़ किलो सोना और आभूषणों की लूट।

•बोलेरो सवार अपराधियों ने किया स्वर्ण व्यवसाई का अपहरण।

•छपरा मंडल कारा के पास से जबरदस्ती बोलोरो गाड़ी में बैठाया

•छपरा आरा पुल के पास सुनसान जगह पर उसे गाड़ी से उतारा

न्यूज4बिहार/सारण :छपरा जिले अपराधियों के बुलंद हौसलों ने आज एक और घटना को अंजाम दिया और इस घटना बरेली के एक आभूषण व्यवसायी का अपहरण कर अपराधियों ने करीब ₹60 लाख लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत मंडल कारा एवं मंडल कारा अधीक्षक के आवास के समीप की बताई जा रही है. इस घटना में बोलेरो सवार अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी को किडनैप कर इस घटना को अंजाम दिया है. उक्त व्यवसायी उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी स्वर्गीय राम बहादुर वर्मा के पुत्र अभिलाष वर्मा हैं. इस मामले में पीड़ित व्यवसायी के द्वारा भगवान बाजार थाना में मंगलवार की अलसुबह प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है.

सूत्रों के अनुसार बरेली निवासी आभूषण व्यवसायी अभिलाष वर्मा शहर के विभिन्न आभूषण व्यवसायियों को आभूषण बेचने एवं कलेक्शन के बाद साहेबगंज स्थित एक होटल में रुके हुए थे. जहां वह बीती रात्रि करीब 10 बजे बरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने हेतु टोटो TOTO से छपरा जंक्शन जा रहे थे. इसी बीच बोलेरो सवार अपराधियों के उन्हें टोटो से किडनैप कर लिया. जिसके बाद उनके हाथों को बांधने और आंखों पर पट्टी बाधने के बाद बोलेरो में लूटपाट करते हुए उन्हें डोरीगंज थाना अंतर्गत छपरा-आरा पुल के समीप उतार कर फरार हो गए।

 

5 लाख नकद एवं डेढ़ किलो स्वर्ण आभूषण की हुई है लूट

आभूषण व्यवसाई अभिलाष वर्मा ने बताया कि वह वह शहर में बिजनेस का काम करने के बाद सोमवार की रात्रि करीब 10:00 बजे वह साहेबगंज से टोटो पकड़कर छपरा जंक्शन ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे. उसी बीच दरोगा राय चौक से कुछ कदम आगे बढ़ने के साथ ही एक बोलेरो उन्हें ओवरटेक किया और आगे से रोक कर बोलेरो से चार पांच अपराधी उतरे और हथियार के बल पर उन्हें बोलेरो में बैठा लिया. जिसके बाद उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर उनके आपको भी बांध दिया गया और उनका बैग छीनने के बाद कुछ देर तक घुमाते हुए. जिसके बाद उन्हें एक सुनसान जगह पर उतारा गया. जिसके बाद वह पैदल कुछ कदम चलने के बाद 2 लोगों से आपबीती बताकर जानकारी हासिल की गई तो उन्हें पता चला कि वह छपरा आरा पुल के समीप है.

जिसके बाद उनके द्वारा उन दोनों व्यक्ति से लूट की कहानी बताते हुए उनके मोबाइल फोन से अपने घर पर संपर्क किया गया. जिसके बाद उनके घर से छपरा के अन्य आभूषण व्यवसायियों को इसकी सूचना मिली और उन्हें छपरा लाया गया. तदुपरांत रात्रि 1:30 बजे वह भगवान बाजार थाना पहुंचे, जहां उनके द्वारा इस मामले की लिखित शिकायत की गई है. जिसमें उनके द्वारा बताया गया है कि उनके बैग में ₹5 लाख नकद, 900 ग्राम के स्वर्ण आभूषण एवं 156 ग्राम शुद्ध सोना था, जिसे अपराधियों द्वारा लूट लिया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया की जानकार व्यक्ति ने इस घटना की जानकारी अपराधियों को दी होगी कि यह इतना सोना लेकर जा रहा है और उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. भगवान बाजार थाना पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है।

Leave a Comment