Search
Close this search box.

समाज में हो रहे हत्या और उत्पीड़न को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा।

न्यूज4बिहार/छपरा :सारण जिला मुख्यालय के समीप जिला परिषद भवन के प्रांगण में नोनिया बिंद बेलदार जन महासंघ के तत्वाधान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे जिले के पैमाने पर समाज के अंदर हो रहे हत्या उत्पीड़न मामले चर्चा कि गई। बनियापुर, सहाजीतपुर, भेल्दी तथा मकेर आदि थाना अंतर्गत कुछ घटना के आलोक में डीएम एवम एसपी को ज्ञापन सौंपा गया।

वही मौके पर मौजूद पूर्व जिला परिषद वरिष्ठ नेता सह नोनिया, बिन्द बेलदार जनमहासंघ के अध्यक्ष श्री बच्चू प्रसाद वीरू ने पुलिस प्रशासन को को निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस के उदासीन रवैया को अपराधीयो को खुली छूट मिली हुई है वही अपराध करने बावजूद भी पीड़ित परिवार के सदस्यों को जान से मारने कि धमकी भी दे रहे हैं।

साथ ही मकेर थाना अंतर्गत चर्चित घटना जहरीली शराब से 14लोगो कि मौत एवं एक दर्जन से अधिक लोगों को आंखों रोशनी जा चुकी है । वैसे परिवार के आश्रितों के लिए जिला पदाधिकारी से उचित मुआवजा कि मांग किया गाया।

इस अवसर पर पूर्व मुखिया वरिष्ठ नेता श्री श्रवण महतो जी,जन जनवादी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री तरूण सिंह पीन्टू,कोरेया पंचायत के मुखिया श्री नागेश्वर चौहान जी,,मुकरेरा मुखिया मनोज कुमार, मुखिया प्रतिनिधि गोपाल महतो,विश्वजीत चौहान, शीला महतो, चंदेश्वर चौहान, प्रदीप कुमार महतो, बृजकिशोर प्रसाद, रामपुकार महतो समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment