Search
Close this search box.

चौसा के किसानों की समस्या का समाधान निकाले मुख्यमंत्री: पप्पू यादव

बक्सर का किसान बिहार सरकार को झुकाएगा।

न्यूज4बिहार/बक्सर : जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज चौसा जाकर किसानों से मिलकर उनकी समस्याओं को जाना.बक्सर में
60 दिन से ज्यादा समय से धरने पर बैठे किसानों को जिला प्रशासन के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है. मुआवजे को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज कर 300 से अधिक किसानों पर मुकदमें करना अमानवीय है ।जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी को बक्सर समेत बिहार के किसानों की समस्या का समाधान निकालना चाहिए। पप्पू यादव ने कहा कि अगर देश के महान किसान केंद्र सरकार को झुका सकते है तो बहुत जल्द बक्सर के किसान भी नीतीश सरकार को झुकाकर अपने मुआवजा रूपी अधिकार को प्राप्त करेंगे।

चौसा में किसानों को सम्बोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी किसानों के आंदोलन का पुरजोर समर्थन करती है। किसानों को वर्तमान समय के अनुसार मुआवजा मिलनी चाहिए। मैं पुलिसिया दमन और किसानों की समस्या को लेकर मैं मुख्यमंत्री और बक्सर जिला प्रशासन से बात करूंगा। बक्सर का थानेदार प्लांट जे मालिक के साथ मिलकर आंदोलनरत किसानों पर बर्बरता से महिलाओं पर लाठी चार्ज किया है। उस थाना प्रभारी को निलंबित कर मामले की जांच हो।

Leave a Comment