Search
Close this search box.

5 अप्रैल से शुरू होगा 21वीं सारण जिला कबड्डी प्रतियोगिता

न्यूज4बिहार:21वीं सारण जिला कबड्डी प्रतियोगिता के सुपर आठ मुकाबले का आयोजन आगामी 7 एवं 8 अप्रैल को राम जंगल सिंह महाविद्यालय दिघवारा के खेल प्रांगण में आयोजित होगा । इस बात की जानकारी सारण जिला कबड्डी संघ के सचिव पंकज कश्यप ने दी । उन्होंने बताया कि सारण जिला के 16 प्रखंडों में कबड्डी के 70 से ज्यादा क्लब में बच्चे अभ्यास कर रहे, 1000 से ज्यादा खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते है । अध्यक्ष रमाकांत सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतु सारण जिला को चार जोनों में बांटा गया है, प्रत्येक जोन से दो टीमों को सुपर 8 के मुकाबले के लिए एंट्री मिलेगी । इस आयोजन में छपरा जोन के अंतर्गत रिविलगंज, माझी, एकमा, जलालपुर एवं नगरा प्रखंड को रखा गया है, तथा इसके संयोजक सूरज कुमार एवं सह संयोजक सुशील सिंह को बनाया गया है । मसरख जोन के अंतर्गत बनियापुर ,लहलादपुर ,मसरख,इसुआपुर, तरैया प्रखंड को रखा गया है एवं इसके संयोजक कुमार कौशलेंद्र तथा सहसंयोजक अमित गिरी को बनाया गया है । गरखा जोन के अंतर्गत अमनौर, मरहौरा, गरखा एवं दिघवारा प्रखंड को रखा गया है, श्री राजेश कुमार को संयोजक एवं प्रमोद कुमार को सह संयोजक बनाया गया है । सोनपुर जोन के अंतर्गत दरियापुर, परसा, मकेर एवं सोनपुर प्रखंड को रखा गया है एवं सतीश कुमार को संयोजक एवं दीपक कुमार को संयोजक बनाया गया है ।

05 अप्रैल को छपरा एवं गरखा जोन के मैच संबंधित जोन में खेले जाएंगे 06 अप्रैल को मसरख एवं सोनपुर जोन के मुकाबले खेले जाएंगे। सभी जोन से चयनित 02-02 टीम को सुपर 8 के लिए प्रवेश मिल सकेगा।
सुपर 8 के मुकाबले 07 अप्रैल को राम जंगल सिंह महाविद्यालय के प्रांगण में आयोजित होगा। श्री अशोक सिंह को आयोजन अध्यक्ष एवं दीपक कुमार को आयोजन सचिव बनाया गया है।
आयोजन समिति में सारण जिला कबड्डी संघ के डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, सभापति बैठा, डॉ हरेंद्र सिंह, देव कुमार सिंह, अमरेंद्र कु सिंह को संरक्षण मंडल में रखा गया है। मैचों के सफल आयोजन हेतु श्री राकेश कुमार सिंह को निर्णायक मंडल का अध्यक्ष बनाया गया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer