Search
Close this search box.

सनी देओल ने दिया बड़ा अपडेट, फैंस को लगा झटका

  न्यूज4बिहार:गदर 2 की सफलता के बाद बॉर्डर 2 बनने की खबर आ गई थी, लेकिन अगले ही दिन निर्देशक जे.पी. दत्ता ने कहा था कि ऐसी कोई योजना नहीं है। अब सनी देओल ने भी इस फिल्म पर अपडेट दिया जिसे सुनकर फैंस को झटका लगा।

एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल से पूछा गया कि सुनने में आया है कि बॉर्डर 2 बन रही है। इसके जवाब में एक्टर ने कहा, ‘हां मैंने भी सुना है, हम इसे बहुत पहले भी बनाना चाहते थे। मुझे याद है कि वह साल 2015 था, लेकिन उस वक्त मेरी फिल्में चल नहीं रही थीं, तो लोग घबरा गए कि नहीं बनाना चाहते, अब हर कोई इसे बनाना चाहता है।’

सनी देओल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, ‘फिल्म बनाने का मतलब यह नहीं होता कि इसे सिर्फ बना दिया जाए। पहले एक अच्छी कहानी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले मैं बॉर्डर 2 की कहानी सुनूंगा और मुझे लगा कि इसमें दम है, तो मैं निश्चित रूप से इसे करूंगा, लेकिन कहानी में वो बॉर्डर वाली बात आनी चाहिए।’

वहीं बॉर्डर की बात करें तो बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई और इसका निर्देशन जे.पी.दत्ता ने किया था। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर और कुलभूषण खरबंदा भी थे। वहीं फिल्म में तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबानी मुखर्जी भी थीं।

बता दें कि सनी देओल ने 11 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा है। उनकी पिछली फिल्म यमला पगला दीवाना हिट हुई थी, जो 2011 में रिलीज हुई थी। इसके बाद तो मानो उनका करियर ट्रैक से उतर गया था, लेकिन फिर सनी देओल ने साल 2023 में गदर 2 के साथ दमदार वापसी की और बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer