Search
Close this search box.

बालू माफियाओं के द्वारा डीएसपी को मारने की की गई कोशिश, चलती गाड़ी से पुलिसकर्मी को फेंका।

बालू माफियाओं का दुस्साहस डीएसपी को मारने की कोशिश चलती गाड़ी से पुलिसकर्मी को फेंका।

हाजीपुर बिहार में बालू माफियाओं के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वह पुलिसकर्मियों पर भी हमला करने लगे हैं मामला हाजीपुर जिले के से जुड़ा है यहां बालू माफियाओं ने दुस्साहस का परिचय देते हुए नसीर पुलिसकर्मियों पर हमला किया बल्कि एक पुलिसकर्मी को चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया।

इस दौरान बालू लदे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास कर रहे हैं सदर डीएसपी को गाड़ी से रोकने का भी प्रयास किया गया इसमें सदर एसडीपीओ राघव दयाल बाल-बाल बचे।

वह बाद में पुलिस ने छापेमारी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया एक बालू लदा ट्रैक्टर ही पुलिस ने जप्त किया है वह चलती गाड़ी से फेंके गए पुलिसकर्मी के बयान पर नगर थाने में ज्ञात और अज्ञात बालू माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक के पास अवैध बालू लदे कुछ ट्रैक्टर खड़े हैं जिन्हें बेचा जाना है सूचना के आधार पर नगर थाना की पुलिस सदर एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में मौके पर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस को देखते ही क‌ई गाड़ी वाले मौके से फरार हो गए। दो बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस ने पकड़ लिया। एक ट्रैक्टर पर नगर थाना के एएसआई प्रमोद सिंह बैठ गए और चालक को ट्रैक्टर नगर थाना लेकर चलने को कहा । जिसके बाद ट्रैक्टर चालक और उसके सहयोगियों ने चलते ट्रैक्टर से एसआई को सड़क पर फेंक दिया। उसके बाद पुलिसकर्मी भाग रहे उस ट्रैक्टर को घेरकर पकड़ने का प्रयास करने लगे।

इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने पुलिसकर्मियों को रोकने का प्रयास किया इस हमले में एसडीपीओ राघव दयाल बाल-बाल बचे बताया गया कि दो-तीन बार ट्रैक्टर को आगे पीछे कर राघव दयाल को निशाना बनाया गया लेकिन वे किसी तरह दूसरी और पलटी मार कर बच गए इसके बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से भाग निकला जिसे बाद में पुलिस ने लगभग 2 किलोमीटर दूर नगर थाना क्षेत्र के नाका नंबर 3 पर पकड़ा। साथ ही पुलिस ने छापेमारी कर बालू के अवैध धंधे में लिप्त आरोपियों को भी पकड़ा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Leave a Comment