Search
Close this search box.

तेज रफ्तार गैस लदे ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा।

रिपोर्ट: रूपेश कुमार राज।

  न्यूज4बिहार: बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के अस्सी गांव के पास स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार गैस लदे ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद दिया।घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और बाइक को जप्त कर लिया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ट्रक तेज रफ्तार से धोरैया से सनहौला के तरफ जा रहा था, इसी दौरान धोरैया के तरफ से जा रहे बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे कि एक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गरीमत रही की गैस गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त नहीं हुई नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी, घटना का संबंध में बताया जा रहा है, कि युवक झारखंड से बाइक पर कोयला लेकर गांव में बेचे जा रहा था इसी दौरान घटना हो गई जिसमें युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि मृतक कोयला बेचने गया हुआ था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे कि उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक हो मौत हो गई। मृतक की पहचान झारखंड के कदम गांव निवासी गुलजार के रूप में की गई है।

इधर, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और बाइक को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। थाना अशोक कुमार ने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया जाएगा। ट्रक और बाइक को जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है

Leave a Comment