Search
Close this search box.

Former Australia Captain Aaron Finch Joins Legends League Cricket | संन्यास के बाद अब वापसी के लिए तैयार ये खिलाड़ी, अब दूसरी टीम के लिए खेलेगा क्रिकेट

Australian cricket team- India TV Hindi
Image Source : GETTY
Australian cricket team

इस महीने की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। ऑस्ट्रेलिया के लिए 250 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद फिंच ने अचानक ये फैसला लिया। लेकिन अब फिंच को एक नई टीम ने साइन कर लिया है।

अब इस टीम के लिए खेलेंगे फिंच  

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने बुधवार को घोषणा की है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच दोहा में एलएलसी मास्टर्स में खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के 2021 टी20 विश्व कप विजेता कप्तान फिंच, 7 फरवरी, 2023 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

फिंच ने कहा कि मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह एक शानदार पहल है और उच्च गुणवत्ता वाले पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों के साथ और उनके खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हूं।

कई दिग्गज टीम में शामिल

फिंच के अलावा, एलएलसी मास्टर्स के लिए पुष्टि किए गए खिलाड़ियों की सूची में इयोन मोर्गन, इरफान पठान, शोएब अख्तर, क्रिस गेल और एस श्रीसंत शामिल हैं। अब्दुल रज्जाक और इसुरु उदाना भी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में पहली बार खेलेंगे। 

फिंच ने टी20 में ऑस्ट्रेलिया के टॉप रन-स्कोरर के रूप में संन्यास लिया। उन्होंने 34.28 के औसत और 142.53 के स्ट्राइक-रेट से 3120 रन बनाए। उनका बेस्ट स्कोर 76 गेंदों में 172 रन है, जो 2018 में जिम्बाब्वे के खिलाफ बनाया गया था। इस पारी के दौरान 10 छक्के और 16 चौके लगाए थे, जो अब तक की सबसे बड़ी टी20 पारी भी है।

Latest Cricket News

Source link

Leave a Comment