Search
Close this search box.

Bike was being stolen in bokaro and used in dhanbad 5 gang arrested 6 vehicles recovered

मृत्युंजय कुमार
बोकारो.  बोकारो पुलिस में अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है. चोरी की 6 बाइक के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने धनबाद के मधुबन थाना क्षेत्र में चोरी का बाइक बेचने वाले को भी गिरफ्तार किया है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने इस संबंध में जानकारी दी. बोकारो हरला थाना क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक की चोरी को देखते हुए एसपी के निर्देश पर एसआईटी टीम का गठन किया गया था.

एसआईटी टीम ने चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र में घेराबंदी कर चोरी की बाइक को धनबाद के मधुबन ले जा रहे जितेंद्र मोदी को बाइक के साथ गिरफ्तार किया. उसके इकबालिया बयान पर मधुबन थाना क्षेत्र के खरखारी बस्ती से अफसर हुसैन को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में बाइक चोर गिरोह के विष्णु कुमार, यशराज और सुमित कुमार की निशानदेही पर हरला थाना क्षेत्र के भतुआ जंगल से चोरी की बाइक को बरामद किया गया है

जानकारी के मुताबिक 5 फरवरी से 20 फरवरी के बीच सेक्टर-09 थाना अन्तर्गत अलग-अलग क्वार्टर से कुल चार मोटरसाईकिल की चोरी हो गई थी. जिसपर हरला थाना कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया था. SIT दल द्वारा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के टोल टैक्स के पास घेरा बंदी कर चोरी के मोटरसाईकिल के साथ जितेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया गया.

तत्पश्चात् जितेन्द्र कुमार से पूछ-ताछ के आधार पर विभिन्न स्थानों में छापामारी कर मोटरसाईकिल चोरी एवं खरीद बिक्री में संलिप्त कुल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से कुल छः चोरी किया हुआ मोटरसाईकिल बरामद किया गया.

गिरफ्तार जितेन्द्र एवं विष्णु की निशानदेही पर धनबाद के मधुबन अंतर्गत खरखरी बाजार स्थित अफसर हुसैन के चिकन शॉप से तीन बाइक बरामद की गई. वहीं, सुमित एवं यशराज की निशानदेही पर भतुओ जंगल से एक बाइक मिला. वहीं, विष्णु की निशानदेही पर भी भतुओ जंगल से एक बाइक बरामद किया गया और जितेंद्र के द्वारा बिक्री के लिए ले जाने के क्रम में चास से एक बाइक बाइक बरामद हुआ.

हरला थाना क्षेत्र के चारों अभियुक्त जितेन्द्र मोदी उर्फ घेंचा, विष्णु कुमार उर्फ मुरूख, यशराज कुमार उर्फ घंटी एंव सुमीत कुमार उर्फ विक्की ने पूछताछ के दौरान बताया कि चारों तुरला थाना क्षेत्र से मोटरसाईकिल चोरी कर धनबाद के खरखरी निवासी अफसर हुसैन को बेचा करते थे. बरामद 6 बाइक में 4 के चोरी होने की शिकायत हरला थाने में दर्ज है. जबकि शेष दो के बारे में छानबीन की जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गयाा है.

Tags: Bokaro news, Crime News, Jharkhand news

Source link

Leave a Comment