Search
Close this search box.

छपरा में SP ने की कार्रवाई,रिश्वत मांगने के आरोप में ASI निलंबित।

• रिश्वत मांगने के आरोप में ASI निलंबित।

• छपरा में SP ने की कार्रवाई, केस में मदद के नाम पर लिए थे 30 हजार रूपए।

News4Bihar:सारण एसपी कुमार आशीष ने भ्रष्टाचार के आरोप में संलिप्त एक एएसआई को निलंबित करते हुए लाइन हाजिर किया है। पुलिस की कार्रवाई को लेकर एसपी अलर्ट मोड में देख रहे हैं। आरोपी दरोगा के ऊपर एक प्राथमिकी में मदद करने के एवज में 30,000 रुपया लिया गया था।

आरोपी दरोगा की पहचान रसूलपुर थाना में पद स्थापित एएसआई शिव शंकर शर्मा के रूप में हुई है। जिन्हें थाने से निलंबित करते हुए पुलिस लाइन में योगदान देने का निर्देश दिया गया है। साथ ही वेतनमान भी रोक दिया गया है। इसकी जानकारी एसपी कुमार आशीष ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए दी है।
एएसआई पर कार्रवाई के बाद पुलिस महकमा में चर्चा का विषय बना हुआ है। एसपी कुमार आशीष ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि सारण जिला में दोषी पाये जाने पर पुलिस पदाधिकारी / कर्मी पर समुचित कार्रवाई की जा रही है।

इसी क्रम में रसुलपुर थाना कांड संख्या-102/24 के आरोपी अमित कुमार सिंह को मदद करने के लिए रसूलपुर थाना के अनुसंधानकर्ता एएसआई शिवशकर शर्मा के खिलाफ 30000 रुपए की रिश्वत की मांग का लगाये गये थे।

आरोप को प्रथम दृष्टया सत्य प्रतीत होने के आलोक में एएसआई शिवशंकर रसूलपुर थाना को निलंबित करते हुए लाईन हाजिर किया गया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई के खिलाफ स्पष्टीकरण की मांग की गई है।

Leave a Comment