Search
Close this search box.

नए Sp की कार्रवाई से बेख़ौफ़ SaranPolice, फिर ट्रक चालकों से अवैध वसूली का वीडियो Social media में हुआ वायरल.

News4Bihar/Chapra : सारण जिले में नये पुलिस कप्तान के आगमन के साथ ही जिले में पुलिस की छवि सुधारने को लेकर जिले में कार्य में लापरवाही बरतने एवं लापरवाह पुलिस कर्मियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। लेकिन पुलिस कप्तान द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई के बाद भी सारण जिले के पुलिसकर्मियों के कारनामे देखने के बाद लगता है कि जिले के कुछ पुलिसकर्मियों ने शायद नहीं सुधरने की कसम खा रही है। जिसकी बानगी एक बार फिर से सारण जिले में देखने को मिल रही है।
दरअसल इस समय सोशल मीडिया में एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सारण पुलिस ट्रक चालकों से अवैध वसूली करती हुई नजर आ रही है। वायरल विडियो के संबंध में बताया जाता है कि वायरल विडियो जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के डोरीगंज पूल का है। जहां पुलिस ट्रक चालकों से अवैध वसूली करती हुई नजर आ रही है।

विदित रहे कि डोरीगंज थाना क्षेत्र में बालू का कारोबार व्यापक पैमाने पर होता है। जहां पुलिसकर्मियों द्वारा धौंस दिखाकर ट्रक चालकों से अवैध वसूली की जाती है। विदित रहे कि सारण जिले में पूर्व में भी कई पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मी बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली करने के आरोप में निलंबित हुए हैं। वायरल वीडियो का News4Bihar पुष्टि नही करता है।

Leave a Comment