Search
Close this search box.

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने मनिहारी में पिताजी का अस्थि कलश किया गंगा में विसर्जित.

News4Bihar :पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने आज मनिहारी में अपने पूज्य पिताजी, स्वर्गीय चंद्र नारायण प्रसाद जी का अस्थि कलश पवित्र गंगा नदी में विधिपूर्वक विसर्जित किया। इस भावुक अवसर पर उनके करीबी लोग उपस्थित रहे। स्वर्गीय चंद्र नारायण प्रसाद जी का 17 सितंबर 2024 को पटना एम्स में बीमारी के बाद निधन हो गया था।

स्व. चंद्र नारायण प्रसाद जी का निधन पप्पू यादव और उनके परिवार के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे समाज और क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति के रूप में देखा जा रहा है। वह न केवल अपने परिवार के लिए एक आदर्श पिता थे, बल्कि समाज में एक आदर्श और प्रेरणादायक व्यक्ति के रूप में जाने जाते थे। उनके सादगीपूर्ण जीवन और समाजसेवा के प्रति समर्पण की वजह से उन्हें क्षेत्र में बहुत सम्मानित स्थान प्राप्त था।

उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी समेत कई राष्ट्रीय और प्रदेश के नेताओं ने गहरी संवेदना व्यक्त की। सभी ने उनके जाने को समाज और राजनीति के लिए एक बड़ी क्षति बताया है।

अस्थि विसर्जन के दौरान पप्पू यादव ने अपने पिता के आदर्शों पर चलते रहने की प्रतिबद्धता जाहिर की। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने हमेशा सच्चाई और सेवा के मार्ग पर चलने की सीख दी, जिसे वह जीवन भर याद रखेंगे और उसी पर अमल करेंगे।

Leave a Comment