Search
Close this search box.

Brutal murder in love triangle married girlfriend killed first with second lover chitrakoot hatyakand

रिपोर्ट- अखिलेश सोनकर

चित्रकूट. यूपी के चित्रकूट जिले में एक विवाहिता से प्रेम प्रसंग के चक्कर में दो प्रेमियों के बीच खूनी संग्राम हुआ. विवाहित को पाने के चक्कर में एक सनकी प्रेमी ने दूसरे प्रेमी का गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को दफना दिया था, जिसे पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने मामले में लापरवाही बरतने वाले दारोगा राधेश्याम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और तत्कालीन थानाध्यक्ष के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बरवारा गांव का है. बीती 3 जनवरी को निखिल पटेल नाम का युवक घर से लापता हो गया था. परिजन काफी ढूंढने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. 8 जनवरी को पीड़ित परिजनों ने कर्वी कोतवाली में तहरीर देकर युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई.

हत्याकांड को कैसे दिया गया अंजाम?

पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने जब कमल उपाध्याय और सनी नाम के युवक को हिरासत में लिया तो पता चला कि मृतक निखिल का गांव की रहने वाली एक युवती से अफेयर था. उसी युवती से आरोपी कमल उपाध्याय का भी प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती ने दूसरे प्रेमी कमल के साथ मिलकर साजिश की. पहले प्रेमी निखिल को बुलाया और तब कमल ने अपने दोस्त सनी के साथ मिलकर निखिल का गला घोंट दिया. हत्यारों ने वारदात के बाद निखिल के शव को गांव की नहर किनारे दफना दिया.

परिजनों ने जड़े आरोप तो एसपी ने लिया एक्शन

युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने कोहराम मचा दिया. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस डेढ़ महीने तक मामले को लेकर लापरवाही बरतती रही. सिर्फ खानापूर्ति की जाती रही. इन आरोपों के चलते पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला ने इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राधेश्याम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया और तत्कालीन थानाध्यक्ष के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए.

शुक्ला ने यह भी बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से और भी कारणों का खुलासा हो सकता है. पूरे मामले में प्रेमिका विवाहिता की भी संलिप्तता पाई गई है, शुक्ला का कहना है कि उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Chitrakoot News, Lovers murder

Source link

Leave a Comment