Search
Close this search box.

Husband and his mother beaten by wife and brothers for not wishing marriage anniversary in mumbai

हाइलाइट्स

घटना 18 फरवरी की है जिसमें घाटकोपर पुलिस ने चार आरोपियों को नामजद किया है
पति उनकी शादी की सालगिरह के बारे में भूल गया तो नाराज पत्नी ने अपने माता-पिता और भाई को ससुराल बुला लिया
वरिष्ठ निरीक्षक संजय दहाके ने कहा कि चारों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया

मुंबई. मुंबई के घाटकोपर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक 27 वर्षीय एक महिला ने शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) पर बधाई नहीं देने पर अपने भाई और माता-पिता के साथ मिलकर पति और उसकी मां की जमकर पिटाई कर दी. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार घटना 18 फरवरी की है जिसमें घाटकोपर पुलिस ने चार आरोपियों को नामजद किया है. घटना पर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब महिला का पति उनकी शादी की सालगिरह के बारे में भूल गया तो नाराज पत्नी (Husband Beaten) ने अपने माता-पिता और भाई को ससुराल बुलाया. महिला के भाई और माता-पिता ने घर पहुंचने के बाद, उसके पति और सास के साथ मारपीट शुरू कर दी और उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

वहीं घाटकोपर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संजय दहाके ने कहा कि चारों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया है और मामले की जांच करने के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के अनुसार, पीड़ित, 32 वर्षीय विशाल नांगरे, एक कूरियर कंपनी में ड्राइवर है और उसकी पत्नी कल्पना, जो एक फूड आउटलेट में काम करती है, दोनों बैगनवाड़ी, गोवंडी में रहते हैं. दोनों की शादी वर्ष 2018 में हुई थी.

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि महिला, उसके माता-पिता और भाई, इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए सास के घर आए थे. इस दौरान बातचीत के दौरान रात करीब 9.30 बजे बहस के दौरान कल्पना ने अपनी सास को थप्पड़ मार दिया, जिससे बात और बढ़ गई और दोनों की पिटाई कर दी गई. नांगरे और उनकी मां फिर राजावाड़ी अस्पताल गए और मेडिकल रिपोर्ट (Medical Report) मिलने के बाद घाटकोपर पुलिस से संपर्क किया. पुलिस को दी अपनी शिकायत में नांगरे ने दावा किया कि उसकी पत्नी के भाई और माता-पिता ने उसके साथ मारपीट की. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के भाई ने उसके हाथ और चेहरे पर भी काट लिया. पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर उसकी पत्नी, भाई और उसके माता-पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 324, 327, 504 और 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

Tags: Husband-Wife fight, Mumbai News, Wedding story

Source link

Leave a Comment