Search
Close this search box.

Mob did attack on police create ruckus after three persons murder at jethuli village patna

हाइलाइट्स

ट्रपिल मर्डर की ये घटना पटना से सटे जेठुली की है
पुलिस ने इस केस में कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है
तीन लोगों की हत्या के बाद से भीड़ काफी गुस्साई हुई है

पटना. राजधानी पटना जिला का एक गांव पिछले तीन दिनों से सुर्खयों में हैं. नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव में पार्किंग के विवाद को लेकर बीते रविवार को दो गुटों में हुए जमकर मारपीट और गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की हुई मौत से पूरे गांव में तनाव का माहौल कायम है. गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए ग्रामीण एसपी सैयद इमरान मसूद, सिटी एसडीओ मुकेश रंजन के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर कैंप कर रही है.

बज्र वाहन को भी इलाके में तैनात किया गया है लेकिन फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण पर पूरी तरह नियंत्रण में है. गोलीबारी में मौत के शिकार हुए मुनारिक राय का शव पीएमसीएच से जेठुली गांव पहुंचते ही पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच श्मशान घाट पर शव की अंत्येष्टि कर दी गई. घटना को लेकर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक गौतम कुमार की मां पूनम देवी ने बताया कि गांव में किसी बात को लेकर चंद्रिका राय उर्फ चनारिक राय और उमेश राय के बीच झगड़ा हो रहा था. उन्होंने बताया कि इसी झगड़े को देखने उनका बेटा मौके पर गया था, इसी दौरान उमेश राय और उसके समर्थकों ने गौतम को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

गौतम की मां ने पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारियों से दोषियों को फांसी की सजा दिलाए जाने की गुहार लगाई है. गौरतलब है कि गोलीबारी की इस घटना में एक ही गुट के पांच लोगों को गोली लग गई थी जिसमें गौतम कुमार और रौशन कुमार की बीते रविवार को मौत हो गई थी, वहीं गंभीर रूप से घायल मुनारिक राय ने कल पीएमसीएच में दम तोड़ दिया था. घायल चंद्रिका राय उर्फ चनारिक राय और नागेंद्र राय का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी उमेश राय और उनके समर्थकों के घरों को निशाना बनाते हुए जमकर उत्पात मचाया था.

आपके शहर से (पटना)

इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने उमेश राय और उनके समर्थकों के दर्जनों घरों और गाड़ियों में आग लगा दी थी. गुस्साये लोगों ने पुलिस बल पर भी जमकर पथराव किया था. मौके पर मौजूद ग्रामीण एसपी सैयद इमरान मसूद ने हत्या मामले में कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किए बात दोहराते हुए आगजनी हंगामा और पथराव मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किए जाने की बात कही. ग्रामीण एसपी ने बताया कि दंडाधिकारी और पुलिस बल के जेठुली गांव में तैनात होने से स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है.

Tags: Bihar News, Crime News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Comment