Search
Close this search box.

बिहार में जीजा साली के प्रेम का हुआ अंत, पेड़ से लटका मिला दोनो का शव।

न्यूज4बिहार : खबर बिहार के शिवहर जिले की है जहां जीजा और साली ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर पंचायत का है। जहां एक लीची के बागान में जीजा और साली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वही जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय को मिली तो उनके निर्देश पर एसडीपीओ अनिल कुमार ,थाना अध्यक्ष सुनील कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।
वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि मृत्क जीजा राकेश पटेल पिता उमाशंकर पटेल साकिन ताजपुर सरैया थाना राजेपुर मोतिहारी निवासी तथा मृत्का साली रानी कुमारी पिता रविंद्र राय जहांगीरपुर श्यामपुर भटहा निवासी का शव लीची के पेड़ पर लटका हुआ पाया गया था। एसपी ने बताया है कि एसडीपीओ अनिल कुमार एवं थाना अध्यक्ष से जांच कराई गयी है।

बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक युवक अपनी पत्नी को लगातार साली को घर से भगाने का धमकी दे रहा था। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला प्रेस प्रसंग का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और दोनो के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Leave a Comment