Search
Close this search box.

Kishanganj: गलगलिया कस्टम कार्यालय को चोरों ने बनाया निशाना,लाखों की चोरों

गलगलिया कस्टम कार्यालय में बीते 13 जून को अज्ञात चोरों द्वारा करीब ढाई लाख कीमत की दो एआईओ कंप्यूटर की चोरी कर ली गई थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गलगलिया पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के दो कम्यूटर बरामद कर चोरी की घटना का खुलासा किया है।

बताते चलें की मामला गलगलिया थाना क्षेत्र के कस्टम कार्यालय का है जहां बीते 13 जून को अज्ञात चोरों ने चोरी के इरादे से कस्टम कार्यालय में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद गलगलिया पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मौके से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश करना शुरू कर दिया था।
वहीं थानाध्यक्ष राहुल कुमार के नेतृत्व में घटना के 24 घंटे के भीतर ही गलगलिया पुलिस ने चोरी का सफल उद्भेदन कर शुक्रवार को चोरों को धर दबोचा और चोरी का सामान बरामद कर लिया। मौके से प्राप्त फुटेज के आधार पर एक चोर की पहचान नेपाल के झांपा जिला निवासी राजेश राजवंशी उम्र 27 वर्ष पिता- टुअंशी राजवंशी के रूप में हुई है. वहीं गलगालिया पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी के उपरांत पहले राजेश राजवंशी को पकड़ा गया तथा उसके निशानदेही पर चोरी किये गए दोनों
एआईओ कंप्यूटर बरामद किये गये। वहीं घटना में शामिल तीन अन्य चोर पुरण सिंह विश्वकर्मा उर्फ कांछा उम्र 28 वर्ष पिता- सुकरे बहादुर विश्वकर्मा, सोनू सहनी उम्र 25 वर्ष पिता- स्व० बालेश्वर सहनी दोनों साकिन- दरभंगिया टोला थाना गलगलिया जिला- किशनगंज एवं शेर आलम उर्फ टोटन उम्र 45 वर्ष पिता- स्व० लाल बिट्टू को भी गिरफ्तार किया गया है। किशनगंज से news4bihar के लिए मोहम्मद चांद की रिपोर्ट.

Leave a Comment