Search
Close this search box.

Isuapur में वार्ड सदस्य की रहस्यमय morder से इलाके में दहशत का माहौल

  • राज्य परिषद सदस्य सच्चिदानंद राय तथा डीएसपी नरेश पासवान मौके पर पहुंचे

न्यूज4बिहार/सारण: इसुआपुर थाना क्षेत्र के सुंदर आगौथर पंचायत के वार्ड नंबर 13 के वार्ड सदस्य 50 वर्षीय मनोकामना पांडे की रहस्यमय हत्या से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। उनके हत्या की खबर पर सारण एमएलसी इंजीनियर सच्चिदानंद राय तथा मरहौरा एसडीपीओ नरेश पासवान मौके पर पहुंच तहकीकात कर रहे हैं तथा परिजन को सांत्वना दे रहे हैं।

वही जब इस घटना के बारे में एसडीपीओ नरेश पासवान से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आज सुबह मनोकामना पांडे का शव मिला है जिसकी जांच की जा रही है। आगे उन्होंने कहा कि टेक्निकल सेल तथा एसआईटी को बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
वही मौके पर पहुंचे एमएलसी ई. सच्चिदानंद राय ने कहा कि मनोकामना सिंह मेरे मित्र के जैसे थे। उन्होंने कहा कि यहां पर उनका ममहर है इस नाते मृतक ममेरे भाई भी है।उनके शव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी हत्या की गई है।उन्होंने कहा कि प्रशासन अपना काम कर रही है। मैं पुलिस अधीक्षक सारण से मिलने जा रहा हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मृतक को एक पुत्र है जो नाबालिग है तथा पढ़ाई कर रहा है । जब तक वह पढ़ना चाहता है उसके पढ़ाई का पूरा खर्च मै वहन करूँगा।

वहीं मृतक के पुत्र श्रीसंत कुमार पांडे ने बताया कि कल शाम को उनके पिता के फोन पर एक कॉल आया जिसमें उन्हें कहीं बुलाया गया था। कुछ देर बाद उनके पिता बाजार जाने के लिए घर से निकले। लेकिन वापस नहीं आए,जिसके बाद सारी रात उनके मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। सुबह उनकी हत्या की खबर मिली तो हम लोग सन्न रह गए।गांव के बगल में ही ब्रह्मबाबा के नीचे शव को रखा हुआ था तथा उनकी मोटरसाइकिल और मोबाइल भी वही था।इस हत्या को एक्सीडेंट का रूप दिया गया जा रहा था।लेकिन उनके गले में लाल निशान देखकर ऐसा प्रतीत होता है की उनकी हत्या की गई है। बरहाल मामले की जांच चल रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही कारण का खुलासा हो पाएगा।

Leave a Comment